प्रीमियर लीग: कोरोना वायरस परीक्षण के दौरान कोई भी नहीं आया सकारात्मक

  • Post By Admin on Jun 07 2020
प्रीमियर लीग: कोरोना वायरस परीक्षण के दौरान कोई भी नहीं आया सकारात्मक

लंदन: प्रीमियर लीग के छठे दौर के कोरोना वायरस परीक्षण में कोई भी सकारात्मक मामला सामने नहीं आया है। लीग ने एक बयान जारी कर कहा कि 4 और 5 जून को 1,195 खिलाड़ियों और क्लब के कर्मचारियों का परीक्षण किया गया और कोई भी परीक्षण सकारात्मक नहीं आया।

लीग ने कहा, "प्रीमियर लीग पुष्टि करता है कि गुरुवार 4 जून और शुक्रवार 5 जून को 1,195 खिलाड़ियों और क्लब स्टाफ का कोरोना वायरस परीक्षण किया गया था। परीक्षण में कोई भी सकारात्मक मामला सामने नहीं आया है।"

बता दें कि प्रीमियर लीग 17 जून से दोबारा शुरू किया जा रहा है और हिस्सा लेने वाले सभी क्लब इससे पहले खिलाड़ियों की फिटनेस और उन्हें दर्शकों के बिना खेलने के लिये अभ्यस्त बनाने पर काम कर रहे हैं।

आर्सनल अपना पहला मैच मैनचेस्टर सिटी के खिलाफ खेलेगा। उसने दूसरे स्तर पर खेलने वाली टीम चार्लटन के खिलाफ एमिरेट्स स्टेडियम में मैच खेला। इस अभ्यास मैच में इडी केटिया ने हैट्रिक बनायी जिससे आर्सनल ने 6-0 से जीत दर्ज की।

मैनचेस्टर यूनाईटेड की टीम के खिलाड़ियों ने दो टीमें बनाकर मैच खेला। मैनचेस्टर यूनाईटेड वापसी पर अपना पहला मैच 19 जून को टोटेनहैम से खेलेगा। चेल्सी ने भी स्टैमफोर्ड ब्रिज में अपने खिलाड़ियों के बीच अभ्यास मैच का आयोजन किया। वह अपने अभियान की शुरुआत 21 जून को एस्टन विला के खिलाफ करेगा।