दिव्यांग जनों के लिए विशेष टीकाकरण शिविर का होगा आयोजन

  • Post By Admin on Jun 08 2021
दिव्यांग जनों के लिए विशेष टीकाकरण शिविर का होगा आयोजन

मुजफ्फरपुर : टीकाकरण को लेकर लगातार जिला प्रशासन द्वारा अभियान चलाकर ज्यादा से ज्यादा लोगों का टीकाकरण किया जा रहा है। इसी क्रम में अब दिव्यांग जनों के लिए 9 एवं 10 जून को स्थानीय रेडक्रास में विशेष टीकाकरण शिविर का आयोजन किया जाएगा। शिविर में जिले के दिव्यांग जनों को टीकाकरण से अच्छादित किया जाएगा।

इस संबंध में जानकारी देते हुए उप विकास आयुक्त-सह-वरीय पदाधिकारी टीकाकरण कोषांग डॉ० सुनील कुमार झा ने बताया कि स्थानीय रेडक्रॉस में विशेष शिविर का आयोजन किया जाएगा। उन्होंने कहा कि इस संबंध में नगर आयुक्त से भी अनुरोध किया गया है कि ल अपने वार्ड पार्षद के माध्यम से भी लोगों को इस आशय की सूचना दिलवाने का कष्ट करेंगे ताकि अधिक से अधिक संख्या में इसकी जानकारी दिव्यांग जनों को हो सके और वे शिविर में आकर अपना टीकाकरण करा सकें।

विगत चुनावों में डिस्ट्रिक्ट आइकॉन (दिव्यांग) रहे श्री अभ्युदय शरण ने बताया कि जिले के दिव्यांग जनों को कोविड-19 टीकाकरण से अच्छादित करने के लिए विशेष शिविर का आयोजन का निर्णय लेने हेतु जिला प्रशासन धन्यवाद का पात्र है।
उन्होंने कहा कि अधिक से अधिक दिव्यांग जनों को स्वयं मेरे द्वारा भी सूचित किया जा रहा है ताकि वे उक्त शिविर में आकर अपना टीकाकरण करा सकें।