सपा ने वेयर हाउस के बाहर लगाया तम्बू

  • Post By Admin on Feb 18 2022
सपा ने वेयर हाउस के बाहर लगाया तम्बू

सहारनपुर : जनपद में मतदान के बाद अब लोगों को चुनाव परिणाम का इंतजार है। प्रशासिनक अधिकारियों ने ईवीएम मशीन को कड़ी सुरक्षा के बीच स्ट्रांग रूम में रखा है। ईवीएम स्थल की सीसीटीवी कैमरों से निगरानी की जा रही है। इसी बीच समाजवादी पार्टी ने ईवीएम सुरक्षा को लेकर सवाल खड़ा करते हुए स्वयं ही सेंट्रल वेयर हाउस के बाहर तम्बू लगाकर डेरा डाले हुए है, तांकि ईवीएम से कोई छेड़छाड़ की घटना न हो सके।

वेयर हाउस के सामने सातों विधानसभा के उम्मीदवार अपने समर्थकों के साथ बैठे हैं। कार्यकर्ता हर समय सेन्ट्रल वेयर हाउस की निगरानी कर रहे हैं और वहां से आने-जाने वाले प्रत्येक वाहनों की जांच परख भी कर रहे हैं। साथ ही उन्होंने अपने तम्बू में भी सीसीटीवी कैमरा लगाया हुआ है, ताकि वहां प्रत्येक गतिविधियों को कैमरे में कैद किया जा सके।

सपा नेता असलम अल्वी ने बताया कि वह वेयर हाउस पर इसलिए बैठे हैं क्योंकि वर्ष 2017 में पूरे प्रदेश में ईवीएम में धांधली करके भाजपा ने अपनी सरकार बनाई थी। इसलिए हम ईवीएम मशीन की निगरानी के लिए बैठे हैं। जब तक चुनाव के परिणाम नहीं आ जाते हैं, वे लोग यहां पर बैठेंगे। सीसीटीवी कैमरे से निगरानी की जा रही है। यहां पर जो भी गतिविधियां हो रही है वो सीसीटीवी कैमरे में सब रिकॉर्ड हो रहा है। सातों विधानसभा के लोग यहां पर बैठे हुए हैं।

सपा नेता गुलजार अहमद ने बताया कि 14 फरवरी को चुनाव हुआ था। सातों विधानसभा के प्रत्याशियों आशु मलिक, उमर अली खान, कार्तिक राना, धर्म सिंह सैनी समेत सभी लोग इकट्ठे होकर यहां पर बैठे हैं।