सपा कार्यकर्ताओं ने भाजपा सरकार के खिलाफ तहसील में दिया धरना

  • Post By Admin on Sep 21 2020
सपा कार्यकर्ताओं ने भाजपा सरकार के खिलाफ तहसील में दिया धरना

मेरठ : केंद्र और प्रदेश सरकार की नीतियों को जनविरोधी बताते हुए सोमवार को समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने मेरठ तहसील में धरना दिया। सपा कार्यकर्ताओं ने आने वाले दिनों में भाजपा के खिलाफ बड़े आंदोलन का संकेत दिया है।

सपा के पूर्व कैबिनेट मंत्री शाहिद मंजूर के साथ सोमवार को समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने मेरठ सदर तहसील में धरना दिया। इस दौरान सपा नेताओं ने भाजपा की केंद्र और प्रदेश सरकार को जमकर कोसा। पूर्व कैबिनेट मंत्री शाहिद मंजूर ने आरोप लगाया कि भाजपा की सरकार में व्यापारी, किसान और छात्र हर वर्ग का नागरिक बर्बाद हो रहा है। 

सरकार रोज अपनी मनमर्जी के नए कानून लाकर देश की जनता पर लागू कर रही है। इनमें अधिकांश कानून जनता के हित के नहीं, बल्कि पूंजीपतियों को लाभ पहुंचाने वाले हैं। सपा नेताओं ने आरोप लगाया कि छात्र, व्यापारियों और किसानों की हितैषी होने का दावा करने वाली भाजपा सरकार इन्हीं तीनों वर्गों की बर्बादी पर तुली है। इसलिए समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के निर्देश पर समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता तहसीलों में धरना देकर सरकार को जगाने का काम कर रहे हैं। पूर्व कैबिनेट मंत्री शाहिद मंजूर ने कहा कि अगर अखिलेश यादव का निर्देश होगा तो इस आंदोलन को और बड़े स्तर पर चलाया जाएगा।