भाजपा के रामशरण का प्रचार करेंगे पुत्र गायक जुबिन नौटियाल

  • Post By Admin on Jan 22 2022
भाजपा के रामशरण का प्रचार करेंगे पुत्र गायक जुबिन नौटियाल

देहरादून: जौनसार यानि चकराता चुनाव में इस बार भारतीय जनता पार्टी ने मधु चौहान के स्थान पर रामशरण नौटियाल को उतारा है। रामशरण नौटियाल पहले जिला पंचायत अध्यक्ष रह चुके हैं। उनके पुत्र और बालीवुड के गायक जुबिन नौटियाल रामशरण नौटियाल के लिए स्टार प्रचारक का काम करेंगे।

आनी गायकी के कारण जुबिन नौटियाल की चकराता विधानसभा में अच्छी पकड़ है। लोग उन्हें अच्छा गायक मानते हैं और लोग उनसे जुड़ते हैं। जुबिन नौटियाल मानते हैं कि रामशरण नौटियाल की सीधी टक्कर नेता प्रतिपक्ष प्रीतम सिंह से हैं। नेता प्रतिपक्ष प्रीतम सिंह 1991 में विधानसभा चुनाव हार गए थे, उसके बाद 1993 से लेकर आज तक चुनाव नहीं हारे हैं, ऐसे में रामशरण नौटियाल के लिए भी प्रीतम सिंह बड़ी चुनौती बने रहेंगे। यह बात अलग है कि जुबिन नौटियाल की लोकप्रियता का लाभ उनके पिता को मिल सकता है।

जुबिन नौटियाल और उनके पिता रामशरण नौटियाल का कहना है कि इस इलाके में स्वास्थ्य और शिक्षा के क्षेत्र में कोई खास काम नहीं हुआ है। वह इन कामों को पूरा करेंगे। इसी तरह स्वास्थ्य और पर्यटन के क्षेत्र में भी काम नहीं हुए है जिसके कारण जनता प्रीतम सिंह को बदलना चाहती हैं। भाजपा का उम्मीदवार होने के नाते उन्हें इसका सीधा लाभ मिलेगा।