तेजस्वी यादव के सिर पर आज सजेगा सेहरा, मीसा भारती के सैनिक फार्म हाउस पर सज रहा मंडप

  • Post By Admin on Dec 09 2021
तेजस्वी यादव के सिर पर आज सजेगा सेहरा, मीसा भारती के सैनिक फार्म हाउस पर सज रहा मंडप

पटना:  राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के छोटे बेटे और बिहार विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के सिर पर आज सेहरा सजेगा। कल पहले खबर ये आ रही थी कि आज तेजस्वी की सगाई होगी लेकिन अब आज ही उनकी शादी भी होगी। बताया जा रहा है कि उनकी शादी को लेकर गुरुवार सुबह से ही दिल्ली के साकेत स्थित मीसा भारती के सैनिक फार्म हाउस पर तैयारियां तेजी से चल रही हैं। शादी के लिए मंडप भी सजा दिया गया है।

बिहार की राजनीति में हमेशा चर्चा में रहने वाले तेजस्वी यादव की शादी की हर ओर चर्चा हो रही, क्योंकि तेजस्वी की शादी अचानक दो दिनों में हो रही। इससे पहले इस संबंध में कोई चर्चा नहीं थी। यहां तक कि उनकी शादी को गोपनीय रखा गया है। दुल्हन कौन है इसे लेकर भी पारिवारिक तौर पर कोई बात सामने नहीं आयी है। वहीं, शादी में कुछ खास लोगों को ही आमंत्रित किया गया है। लालू ने अपने करीबियों को भी शादी का न्योता नहीं दिया है। लालू का पूरा परिवार इस समारोह के लिए दिल्ली पहुंच चुका है।

बताया जा रहा है कि तेजस्वी की होने वाली दुल्हन और तेजस्वी एक दूसरे को लगभग सात साल से जानते हैं। शादी इतनी गोपनीय तरीके से हो रही है कि बुधवार तक किसी को शादी की खबर तक नहीं थी। बुधवार को बहन रोहिणी आचार्या ने ट्वीट कर लिखा था, 'भाई के सिर पर सेहरा है सजने वाला खुशियों से गुलजार घर का आँगन है होने वाला', लेकिन उन्होंने भी दुल्हन की जानकारी नहीं दी थी।