संदिग्ध हालात में किशोरी ने खाया जहर

  • Post By Admin on Apr 26 2022
संदिग्ध हालात में किशोरी ने खाया जहर

मुरादाबाद : मुरादाबाद के कटघर थाना क्षेत्र में संदिग्ध हालात में किशोरी ने जहर खा लिया। नया मुरादाबाद स्थित निजी अस्पताल में उपचार के दौरान मंगलवार दोपहर उसने दम तोड़ दिया। अस्पताल प्रशासन की सूचना पर पुलिस ने पोस्टमार्टम कराके शव परिजनों को सौंप दिया। किशोरी ने आत्मघाती कदम का कारणस्पष्ट नहीं हो सका है।

थाना कटघर के संजयनगर गली नंबर-3 निवासी राजन कपड़े की दुकान में नौकरी करते हैं। परिवार में पत्नी लक्ष्मी, तीन बेटे और एक बेटी हैं। राजन ने बताया कि इकलौती बेटी मुस्कान (17) हाईस्कूल पास थी और कंप्यूटर का कोर्स कर रही थी। रविवार दोपहर मुस्कान ने घर पर ही खटमल मार दवा पी ली थी। हालत बिगड़ने पर परिजन आनन-फानन में उसे लेकर निजी अस्पताल पहुंचे। जहां उसे हायर मेडिकल सेंटर के लिए रेफर कर दिया गया। बाद में मुस्कान को मझोला थाना क्षेत्र के नया मुरादाबाद स्थित निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां मंगलवार सुबह उपचार के दौरान मुस्कान ने दम तोड़ दिया।

एसएचओ कटघर आरपी शर्मा ने बताया कि परिजनों से बातचीत की गई, लेकिन वह यह नहीं बता पाए कि किशोरी ने जहर क्यों खाया। पुलिस अपने स्तर से जांच कर रही है। दूसरी ओर किशोरी की मौत के बाद से मां लक्ष्मी, पिता राजन, दो बड़े और एक छोटे भाई समेत पूरे परिवार का रो-रोकर बुरा हाल है।