सहायक आचार्य कार्डियोलॉजी का परिणाम घोषित

  • Post By Admin on Feb 08 2020
सहायक आचार्य कार्डियोलॉजी का परिणाम घोषित

प्रयागराज: उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग द्वारा उ.प्र के अन्तर्गत राजकीय मेडिकल कालेजों में सहायक आचार्य कार्डियोलॉजी के छह पदों पर सीधी भर्ती द्वारा चयन हेतु शुक्रवार को साक्षात्कार लेकर तीन अभ्यर्थियों को सफल घोषित किया गया है।

यह जानकारी आयोग के उप सचिव विनोद कुमार सिंह ने देते हुए बताया है कि आयोग द्वारा चिकित्सा शिक्षा विभाग उ.प्र के अन्तर्गत राजकीय मेडिकल कालेजों में विज्ञापन संख्या 01/2019-20, वि.सं. एस 8/27 द्वारा छह पदों के लिए (दो अनारक्षित, दो अनु.जाति व दो पिछड़ा वर्ग) सभी सीधी भर्ती प्रक्रिया का शुक्रवार को साक्षात्कार लिया गया। जिसमें निर्देश जैन, हिमांशु कुमार यादव एवं मोहित सचान को सफल घोषित किया गया है। उन्होंने बताया कि दो पिछड़े वर्ग में से अवशेष एक पद तथा अनु.जाति के लिए दो पद का कोई अभ्यर्थी उपलब्ध न होने के कारण अवशेष रिक्तियों को नियमानुसार पुनर्विज्ञापित किये जाने की संस्तुति की गयी है।

इसी क्रम में प्राविधिक शिक्षा विभाग उ.प्र के अन्तर्गत कर्मशाला अनुदेशक काष्ठ कला के सोलह पदों का परिणाम शुक्रवार को घोषित कर दिया गया है। आयोग के उप सचिव लखन लाल शिवहरे ने बताया है कि उक्त सोलह पदों पर सीधी भर्ती द्वारा नियमित चयन किये जाने हेतु आयोग द्वारा 04 व 05 फरवरी 2020 को आयोजित साक्षात्कार के आधार पर 16 अभ्यर्थियों को नियुक्ति के लिए संस्तुत किया गया है।