राजा-रानी ठाकुरबाड़ी पधारे स्वामी प्रियम जी महाराज

  • Post By Admin on Feb 22 2021
राजा-रानी ठाकुरबाड़ी पधारे स्वामी प्रियम जी महाराज

लखीसराय: देश के जाने-माने स्वामी प्रियम महाराज जी बड़हिया में पूर्व विधान पार्षद स्वर्गीय रामरीझन सिंह के आवास एवं राजा रानी ठाकुरबाड़ी पधारे जहां उनके शिष्यों द्वारा स्वागत किया गया।

मौके पर उन्होंने अपने शिष्यों को ज्ञान देकर आर्शीवाद दिया। स्वामी जी ने शिष्यों को ज्ञान देते हुए कहा कि भगवान कण-कण में है, सिर्फ विश्वास होना चाहिए। श्रद्धा पूर्वक भगवान को जहां भी याद करोगे वहीं भगवान मिल जाएंगे। उन्होंने कहा उत्तराखंड के काशी विश्वनाथ में जो भयावह त्रास्दी आई उसमें भगवान शिव ने ही लोगों की रक्षा की, नहीं तो लाखों लोगों की जान चली जाती। महल टूटा लेकिन मंदिर जस का तस रहा। एक छोटे से पत्थर ने बचा लिया, कहने का तात्पर्य है कि भगवान है। भगवान ही सब लीला करते हैं और आफत-विपदा से आम जनमानस को बचाते हैं। शिष्यों ने बताया कि बड़हिया में दर्जनों ठाकुरवाड़ी है तो स्वामी जी आश्चर्य चकित होते हुए पूछा कि क्या सभी ठाकुरबाड़ी में भोग लगता है तो शिष्यों ने बताया कि सभी में भोग लगता है। उन्होंने अपने शिष्यों से कहा कि मार्च में हरिद्वार में बारह वर्षों के बाद महाकुंभ लग रहा है इसलिए अवश्य स्नान करने आएं। फिर बड़हिया आने और सभी ठाकुरबाड़ी का दर्शन करने का उन्होंने शिष्यों को भरोसा दिया।

इस अवसर पर काजू कुमार, विशाल, छोटू, कृष्ण मोहन, छोटे, अरविंद कुमार, हर्ष राज, चंदन कुमार ऋषभ कुमार, मुकेश कुमार, अभिषेक राज, आर्दश कुमार, राहुल कुमार आदि उपस्थित रहें।