प्रधानमंत्री के कार्यक्रम की तैयारियों में भाजपा ने झोंकी ताकत

  • Post By Admin on Oct 13 2021
प्रधानमंत्री के कार्यक्रम की तैयारियों में भाजपा ने झोंकी ताकत

कुशीनगर : कुशीनगर इंटरनेशनल एयरपोर्ट के शुभारम्भ के पश्चात होने वाली प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की जनसभा को विशाल और भव्य बनाने के लिए भाजपा ने पूरी ताकत झोंक दी है। इस मामले में बुधवार को कुशीनगर जिला पदाधिकारियों की पथिक निवास में हुई एक बैठक हुई जिसमें जिम्मेदारी बांटी गईं और जवाबदेही भी तय की गई।

बैठक में यह फैसला किया गया कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का ऐतिहासिक स्वागत किया जाएगा।विधायक रजनीकांत मणि त्रिपाठी ने पीएम की रैली की सफलता व स्वागत समारोह को भव्य व ऐतिहासिक बनाने की अपील भी की। उन्होंने कहा कि पार्टी के पदाधिकारी व कार्यकर्ता पूरी निष्ठा से लगकर लोगों को पीएम की रैली में भाग लेने का निमंत्रण डोर टू डोर जाकर दें। सांसद विजय दुबे ने कहा कि कुशीनगर में इंटरनेशनल एयरपोर्ट का उद्घाटन होने जा रहा है। हम सभी को इसे ऐतिहासिक अवसर बनाना है। प्रयास करना है कि कोई कमी न रह जाए। बस माहौल बनाने की देरी है, लोग तो पैदल चल देंगे।

जिला प्रभारी रमेश सिंह ने कहा कि पीएम मोदी के आगमन के अवसर को शानदार बनाएं। यह हमारे लिए गौरव का क्षण है। हर हाल में रैली में अधिक से अधिक संख्या में लोग पहुंचें। इसका प्रयास अभी से शुरू कर देना चाहिए। पूर्व की सफल रैलियों की तरह से इस रैली की भी सफलता की जिम्मेदारी लेनी होगी। जिलाध्यक्ष प्रेमचंद मिश्र ने चार पहिया वाहन की उपलब्धता, स्कूली बस की उपलब्धता, मोटर साइकिल जुलूस पर चर्चा की और इनकी सूची बनाने का निर्देश दिया।