प्रशांत हॉस्पिटल में मरीज के मौत पर हंगामा, डॉक्टर पर लापरवाही का आरोप

  • Post By Admin on May 13 2022
प्रशांत हॉस्पिटल में मरीज के मौत पर हंगामा, डॉक्टर पर लापरवाही का आरोप

मुजफ्फरपुर: जिले के ब्रह्मपुरा थाना क्षेत्र के जुरण छपरा स्थित प्रशांत हॉस्पिटल में शुक्रवार को मरीज के मौत पर परिजनों ने जमकर हंगामा किया। हॉस्पिटल में गार्ड और परिजनों के बीच धक्का मुक्की हुई जिसके बाद वहां अफरा तफरी का माहौल बन गया। सूचना मिलने पर ब्रह्मपुरा थाना मौके पर पहुंची और पुलिस ने परिजनों को समझा बुझाकर शांत कराया।

मृतक की पहचान नवल किशोर राय के बेटे मुकेश कुमार (21) के रूप में हुई है। वह मीनापुर के कल्याणपुर का रहने वाला था।गुरुवार को सड़क हादसे में गंभीर रूप से घायल हो गया था।परिजनों से उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया था। जहां इलाज के क्रम में शुक्रवार को उसकी मौत हो गई।

वहीं परिजनों ने अस्पताल प्रबंधन पर इलाज में लापरवाही का आरोप लगाया है। बताया गया है कि मरीज को भर्ती करने के बाद किसी को मिलने नहीं दिया जा रहा था। शुक्रवार को भी वही स्तिथि बनी रही। जिसके बाद परिजनों को संदेह हुआ। उनलोगों ने अस्पताल कर्मियों से कहा कि मरीज को डिस्चार्ज कर दीजिए। हमलोग पटना ले जाएंगे। इसपर भी वे लोग तैयार नहीं हुए और मरीज को छोड़ने में आनाकानी करने लगे। जब उन लोगों ने विरोध किया तो हल्ला हंगामा शुरू हो गया। परिजनों ने गार्ड पर धक्का मुक्की का आरोप लगाया है।

पुलिस के पहुंचने के बाद अस्पताल प्रबंधन ने परिजनों को मृतक का शव दिया। तब कहीं परिजनों को पता लगा कि मरीज की  मौत हो चुकी है। पुलिस ने किसी तरह समझा बुझाकर कर मामला शांत कराया।