अराजक तत्वों का जिला अस्पताल में तांडव

  • Post By Admin on Oct 27 2020
अराजक तत्वों का जिला अस्पताल में तांडव

लखीमपुर : जिला अस्पताल की इमरजेंसी वार्ड में सोमवार की रात पहुंचे अराजक तत्वों ने जमकर हंगामा किया बताया जाता है कि सभी शराब के नशे में धुत थे डॉक्टर व कर्मचारियों के साथ बदसलूकी दी गई जिससे नाराज डॉक्टर और कर्मचारियों ने मंगलवार की सुबह से ही इमरजेंसी बंद कर हड़ताल शुरू कर दी है। 

सोमवार की रात को जिला अस्पताल की इमरजेंसी में हुए अराजक तत्वों द्वारा बवाल के बाद से डॉक्टर और कर्मचारी अपनी सुरक्षा को लेकर बेहद नाराज हैं। इसके बाद जिला अस्पताल में सभी ने हड़ताल कर दिया और इमरजेंसी सेवाओं को भी रोक दिया है। इस कारण मरीजों को भारी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। अस्पाल में मौजूद डॉक्टर और कर्मचारियों ने आरोप लगाया कि भाजपा के राष्ट्रीय इकाई के नेता के भतीजे ने साथियों संग मिलकर जिला अस्पताल में किया तांडव। इमरजेंसी चिकित्सक और स्टाफ से की जमकर बदसलूकी भी की है। शराब के नशे में धुत गुंडों ने जिला अस्पताल में की गुंडई की। इमरजेंसी में पड़े मरीजों को भी परेशान किया। रात एक बजे शराब की बोतलें लेकर अस्पताल परिसर में हंगामा करते रहे।  कर्मियों ने आरोप लगाया कि भाजपा सांसद के भतीजे इससे पूर्व भी कई बार अस्पताल में हंगामा कर चुके हैं। अस्पताल परिसर में घूम-घूम कर चिकित्सकों और स्टाफ को शराब के नशे में गालियां देते रहे । 

इसको लेकर मंगलवार की सुबह से ही जिला अस्पताल की ओपीडी सहित इमरजेंसी सेवाएं भी बंद कर दी गई हैं। डॉक्टर और कर्मचारियों की मांग है कि जब तक इन गुंडों पर कार्यवाई नहीं की जाएगी। तब तक वह काम पर वापस नहीं आएंगे।