सिटी मजिस्ट्रेट कार्यालय पर सपा और आप का प्रदर्शन

  • Post By Admin on Sep 21 2020
सिटी मजिस्ट्रेट कार्यालय पर सपा और आप का प्रदर्शन

नोएडा : नोएडा सेक्टर 19 स्थित सिटी मजिस्ट्रेट कार्यालय के बाहर समाजवादी पार्टी (सपा) और आम आदमी पार्टी (आप) के सैकड़ों कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों ने सोमवार को प्रदर्शन किया। हाथों में तख्तियां लेकर और नारेबाजी करते हुए सैकड़ों सपा कार्यकर्ताओं की भीड़ सिटी मजिस्ट्रेट कार्यालय पर पहुंची थी।

 समाजवादी पार्टी और आप नेताओं का कहना है कि उत्तर प्रदेश सरकार जनता विरोधी सरकार है। इससे आम आदमी परेशान है। युवा बेरोजगार भटक रहा है। किसानों की बदहाली हो रही है। अपराध चरम पर है। बहन-बेटियां राज्य में सुरक्षित नहीं है। समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता अशोक चौहान ने कहा कि उत्तर प्रदेश सरकार जनविरोधी सरकार है। राज्य में अपराध चरम पर है। घर से निकलते ही लोगों को लूट लिया जा रहा है। दिनदहाड़े हत्या हो रही है। अपराधियों का मनोबल शीर्ष पर है। प्रतिदिन उत्तर प्रदेश में पुलिस बदमाशों के साथ मुठभेड़ के नाम पर गोली चला रही है। 

यही वजह है कि राज्य में अपराध कम होने का नाम नहीं ले रहे हैं। भारतीय जनता पार्टी के नेता चाल, चरित्र और चेहरे की बात करते थे। आज इस महामारी के दौर में ऑक्सीमीटर खरीदने के लिए भी बड़े पैमाने पर राज्य में भ्रष्टाचार किया गया है। इससे इस सरकार के चरित्र का सहज अंदाजा लगाया जा सकता है। 

अशोक चौहान ने बताया कि आम आदमी की बात सुनने वाला कोई नहीं है। जनप्रतिधि एयरकंडीशनर कमरों में मौज ले रहे हैं। दूसरी ओर युवा बेरोजगार घूम रहा है। नौकरी नहीं है। कारोबार ठप पड़े हैं। गौतमबुद्ध नगर में अपराध चरम पर है। पुलिस कमिश्नरेट सिस्टम कामयाब नहीं हो पाया है। प्रतिदिन जिले में हत्याएं हो रही हैं। गौरव चंदेल हत्याकांड का खुलासा करने में पुलिस को 9 महीने लगे हैं। नोएडा में बीटेक के छात्र अक्षय कालरा की हत्या कर दी गई है। अब तक इस मामले में पुलिस को कोई सबूत हाथ नहीं लगा है।