बड़े सोनू ने समझा छोटे का दर्द, दिला दिया अंग्रेजी स्कूल में एडमिशन

  • Post By Admin on May 19 2022
बड़े सोनू ने समझा छोटे का दर्द, दिला दिया अंग्रेजी स्कूल में एडमिशन

पटना : आईएएस बनने का सपना देखने वाला नालंदा का 11 साल का सोनू अब बिहार के अंग्रेजी स्कूल में पढ़ाई करेगा। उसके पढ़ाई का पूरा खर्च बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद ने उठाया है। सोनू सूद ने सोनू का एडमिशन पटना के बिहटा में स्थित आइडियल इंटरनेशन पब्लिक स्कूल में करा दिया है।

किसी ने सोनू सूद से ट्विटर पर सोनू की मदद की गुहार लगाई थी। कुछ घंटे में ही सोनू का एडमिशन पटना के बड़े इंग्लिश स्कूल में हो गया। अभिनेता ने अपने ट्वीट पर यह बात साझा की है। सोनू सूद ने लिखा है-'सोनू ने सोनू की सुन ली भाई। स्कूल का बस्ता बांधिए। आपकी पूरी शिक्षा और हॉस्टल की व्यवस्था हो गई है।'

कुछ दिन पहले नालंदा में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से 11 साल के सोनू ने कहा था कि पिता ने सारे पैसे शराब पीने में खत्म दिए। वह बड़ा होकर आईएएस बनना चाहता है। मगर उसके पास अब पढ़ने की व्यवस्था नहीं है। इसके बाद भाजपा नेता सांसद सुशील मोदी ने सोनू का एडमिशन नवोदय विद्यालय में कराने की बात कही । उन्होंने बच्चे के अकाउंट में हर महीने दो हजार रुपये भी देने का वादा किया।

इसके बाद बुधवार को जन अधिकार पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पप्पू यादव भी सोनू से मिलने पहुंचे और उसे 50 हजार रुपये की मदद की। राजद नेता और हसनपुर के विधायक तेज प्रताप यादव ने भी एलआर पाठशाला खोलने की जानकारी दी थी लेकिन सब के सब बैठे रह गये और सोनू सूद ने सोनू का नामांकन पटना के आइडियल इंटरनेशन पब्लिक स्कूल में करा दिया।