नगर निगम के खिलाफ एसयूसीआई ने निकाला विरोध जुलूस

  • Post By Admin on May 19 2022
नगर निगम के खिलाफ एसयूसीआई ने निकाला विरोध जुलूस

मुजफ्फरपुर: शहर की नारकीय व जानलेवा स्थिति के खिलाफ एसयूसीआई (कम्युनिस्ट) की ओर से विरोध जुलूस निकाला गया। जुलूस मोतीझील स्थित जिला कार्यालय से निकलकर शहर के मुख्य मार्गों से होते हुए कल्याणी चौक पहुंचा एवं सभा में तब्दील हो गया।

सभा को संबोधित करते हुए एसयूसीआई (कम्युनिस्ट) के जिला सचिव अर्जुन कुमार ने कहा कि शहर के चारों तरफ बेतरतीब ढंग से नाला खोद दिया गया है। कई महीनों से काम अधूरा पड़ा है। जिसके कारण लगातार दुर्घटनाएं घट रही है और अब तक इन दुर्घटनाओं में 3 लोग अपनी जान गंवा चुके हैं। वहीं प्रतिदिन किसी न किसी का हाथ-पैर टूट रहा है। महीनों से अनेक जगहों पर सड़कों पर नाले का पानी बजबजा रहा है जिससे लोगों का सड़कों पर चलना मुश्किल हो गया है। अभी जब बरसात का मौसम आना बाकी है, फिर भी यह भयावह स्थिति है। उन्होंने नगर निगम एवं जिला प्रशासन से मौत का कुआं बने नालों का काम अविलंब पूरा करने तथा अब तक दुर्घटना में मृत परिजनों को 50 लाख रुपए का मुआवजा देने तथा पानी पर लगाए गए शुल्क को अविलंब वापस लेने की मांग की है।

पार्टी के नगर सचिव अरविंद कुमार ने कहा कि शहर की नारकीय स्थिति में अविलंब सुधार नहीं होने पर चरणबद्ध तरिके से आंदोलन तेज किया जाएगा। विरोध प्रदर्शन का नेतृत्व एसयूसीआई (कम्युनिस्ट) के जिला कमिटी सदस्य मोहम्मद इदरीश, काशीनाथ सहनी, कालीकांत झा, लालबाबू सहनी, आशुतोष कुमार, माधव भक्त, नरेश राम, शिव कुमार, प्रेमा देवी आदि मुख्य रूप से कर रहे थे।