जलजमाव से परेशान लोगों ने किया सड़क जाम, घंटों काटा बवाल

  • Post By Admin on Aug 06 2020
जलजमाव से परेशान लोगों ने किया सड़क जाम, घंटों काटा बवाल

मुजफ्फरपुर: शहर के मिठनपुरा थाना क्षेत्र के अंतर्गत स्थित जेल चौक के वार्ड नं 45 के स्थानीय लोगों ने महीनों से हुए जलजमाव से परेशान होकर सड़क जाम कर घंटों प्रदर्शन किया। घटनास्थल से चंद कदमों की दूरी पर स्थित मिठनपुरा थाना भी मौके पर नहीं पहुंची जिसकी वजह से लोगों का गुस्सा फूट पड़ा। आक्रोशित लोगों ने टायर जलाकर प्रदर्शन करते हुए नगर विकास एवं आवास मंत्री के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। इस दौरान घंटों तक आवागमन बाधित रहा जिसका खामियाजा राहगीरों झेलना पड़ा। 

शहर में जलजमाव होना आम बात हो गई है। एक घंटे के बारिश में ही शहर जलमग्न हो जाता है। स्मार्ट सिटी के सारे खोखले वादों की पोल घंटे भर के बारिश में खुल जाती है। स्थानीय लोगों ने कहा कि एक तो बरसात ऊपर से बाढ़ के पानी से वार्ड नं 45 में महीनों से जलजमाव है। तकरीबन सौ घर इस जलजमाव के चपेट में है जिससे लोगों का जीवन अस्त-व्यस्त हो गया है। लोग नारकीय जीवन जीने को विवश हैं। नाले व शौचालय का पानी घरों में घुसा है। महीनों से पानी जमा होने के कारण पानी सड़ गया है जिससे अनेक बीमारियां उत्पन्न हो रही है।

लोगों ने बताया कि वार्ड पार्षद को शिकायत करने के बाद भी कोई सुधि नहीं ली गई। स्थानीय लोगों की मांग है कि जलजमाव का जल्द से जल्द निष्पादन किया जाए साथ ही ब्लीचिंग पाउडर का छिड़काव कराया जाए।