शिक्षा विभाग से धोखाधड़ी मामले में मास्टरमाइंड राज व भावना की तलाश जारी

  • Post By Admin on Jun 15 2020
शिक्षा विभाग से धोखाधड़ी मामले में  मास्टरमाइंड राज व भावना की तलाश जारी

मैनपुरी : जालसाल शिक्षिका अनामिका शुक्ला प्रकरण को लेकर स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) मैनपुरी में डेरा डाले हुए है। शिक्षा विभाग में हुए फर्जीवाड़े के मास्टरमाइंड राज की तलाश में एसटीएफ लगातार छापामार कार्यवाही कर रही है। 

कस्तूरबा गांधी बालिका विद्यालयों में फर्जी शिक्षिकाओं की तैनाती कराने वाले मास्टर माइंड पुष्पेंद्र उर्फ राज के साथ ही अब एसटीएफ को भावना की भी तलाश है। इसी के चलते रविवार देर रात एसटीएफ की टीम ने मैनपुरी जनपद के गांव भैंसरोली और नगला खरा में छापेमारी की कार्यवाही की। हालांकि इस दौरान टीम को दोनों घरों में ताले लटके मिले। जालसाज अनामिका शुक्ला और इन दोनों के नाम से प्रदेशभर के कस्तूरबा गांधी विद्यालयों में फर्जी शिक्षिकाओं की नियुक्ति कराने वाला मास्टर माइंड पुष्पेंद्र उर्फ राज मैनपुरी के थाना भोगांव क्षेत्र के गांव नगला खरा निवासी बताया गया है। रविवार देर रात एसटीएफ की टीम गांव नगला खरा पहुंची तो यहां पुष्पेंद्र उर्फ राज के घर पर ताला लटकता मिला। एसटीएफ की टीम ने गांव के आठ लोगों से उसके बारे में पूछताछ भी की है। 

भावना के साथ पूरा परिवार लापता 

एसटीएफ की टीम ने गांव भैंसरोली में भावना की तलाश में दबिश दी। भावना सहारनपुर के कस्तूरबा गांधी विद्यालय में अनामिका के नाम से नौकरी कर रही थी। रविवार को जब एसटीएफ की टीम गांव भैंसरोली पहुंची तो भावना के घर पर ताला लटका हुआ था। उसके परिजन तीन दिन पहले ही गांव छोड़कर भूमिगत हो गए हैं। एसटीएफ ने आसपास निवास करने वाले लोगों से भावना और उसके परिजनों के संबंध में जानकारी जुटाई।