दुष्कर्म के प्रयास के बाद घायल किशोरी को काउंटर में छुपाया

  • Post By Admin on Sep 21 2020
दुष्कर्म के प्रयास के बाद घायल किशोरी को काउंटर में छुपाया

मेरठ : जानी थाना क्षेत्र में सोमवार किराने की दुकान करने वाले एक युवक ने किशोरी के साथ दुष्कर्म का प्रयास किया। विरोध करने पर किशोरी को अधमरा करके आरोपित ने काउंटर में छुपा दिया। मगर, दुकान पर सामान खरीदने पहुंचे एक अन्य ग्रामीण को मामले की भनक लग गई जिसके बाद आरोपित मौके से फरार हो गया। घायल किशोरी को अस्पताल में भर्ती कराते हुए परिजनों ने आरोपित के खिलाफ तहरीर दी है।

 जानकारी के मुताबिक जानी थाना क्षेत्र के एक गांव में रहने वाले परिवार की 12 वर्षीय बेटी सोमवार को घर के पड़ोस में किराने की दुकान वाले मुनीर नाम के युवक से कुछ सामान खरीदने गई थी। आरोप है कि इसी दौरान मुनीर ने किशोरी से दुष्कर्म का प्रयास किया। विरोध करने पर किसी चीज से किशोरी के चेहरे पर ताबड़तोड़ वार करते हुए उसे अधमरा कर दिया। जिसके बाद आरोपित ने घायल किशोरी को दुकान के काउंटर में छुपा दिया। 

इसी दौरान एक अन्य ग्रामीण दुकान से कुछ सामान खरीदने पहुंचा तो काउंटर में हलचल होते देख उसने मुनीर से पूछताछ शुरू कर दी। पोल खुलती देख आरोपित मुनीर मौके से फरार हो गया। मामले की जानकारी मिलने पर घटनास्थल पर पहुंचे बदहवास परिजनों द्वारा किशोरी को मेरठ के एक नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया। थाना प्रभारी ऋषिपाल सिंह ने बताया कि पीड़ित परिजनों ने आरोपित के खिलाफ तहरीर दी है। आरोपित की गिरफ्तारी का प्रयास किया जा रहा है।