कांग्रेस का सदस्यता अभियान बनेगा पार्टी के लिए संजीवनीः अशोक

  • Post By Admin on Oct 26 2021
कांग्रेस का सदस्यता अभियान बनेगा पार्टी के लिए संजीवनीः अशोक

हरिद्वार: कांग्रेस सदस्यता अभियान को लेकर समीक्षा बैठक हुई। इसमें सदस्यता अभियान के जिला प्रभारी अशोक धिंगान ने जिले की पांच विधानसभाओं की सदस्यता अभियान की जानकारी देते हुए कहा कि आज महंगाई की मार झेल रही आम जनता भाजपा को कोस रही है और कांग्रेस की तरफ उम्मीद भरी नजरों से देख रही है। ऐसे में निश्चित तौर पर अपने लक्ष्य से भी अधिक सदस्य बनाकर कांग्रेस की जीत सुनिश्चित करने का काम करेंगे।

हरिद्वार ग्रामीण विधानसभा प्रभारी सुनीता सिंह ने कहा कि प्रदेश अध्यक्ष गणेश गोदयाल और सदस्यता अभियान के प्रदेश प्रभारी राजेन्द्र भन्डारी ने प्रत्येक विधानसभा में बीस हजार सदस्य बनाने का लक्ष्य दिया है, हम अपने सम्भावित उम्मीदवारों और पार्टी पदाधिकारियों के सहयोग से उससे भी अधिक सदस्य बनाकर कांग्रेस को मजबूत करने के साथ आने वाले विधानसभा चुनावों में कांग्रेस की सरकार बनाने का काम करेंगे।

हरिद्वार महानगर विधानसभा प्रभारी सुमित तिवारी ने कहा कि सदस्यता अभियान का महत्व समझते हुए हमारे सभी सम्भावित अपनीउम्मीदवार जीत सुनिश्चित करने के लिए गांव-गांव, गली-गली व घर-घर जाकर लोगों को सदस्य बना रहे हैं। रानीपुर भेल विधानसभा प्रभारी कैलाश प्रधान व ज्वालापुर विधानसभा प्रभारी तीरथ पाल रवि ने कहा कि सदस्यता अभियान निश्चित रूप से कांग्रेस के लिए संजीवनी कार्य करेगा।

इस दौरान पूर्व जिलाध्यक्ष अंशुल श्रीकुंज व लक्सर विधानसभा प्रभारी वेदप्रकाश वर्मा भी मौजूद रहे।