लालू यादव ने तारापुर विधानसभा में किया चुनाव प्रचार

  • Post By Admin on Oct 27 2021
लालू यादव ने तारापुर विधानसभा में किया चुनाव प्रचार

पटना: अपने अलग अंदाज से बिहार की राजनीति में जाने जाने वाले राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव आज जब छह साल बाद राजनीति अखाडे़ में उतरे तो लोगों ने तालियों की बौछार कर दी। इससे यह तो पता चल गया कि बिहारी अभी भी लालू यादव के अंदाज के कायल है।

दरअसल, तीन दिनों से बिहार की राजनीति में भूचाल लाने वाले लालू प्रसाद यादव आज जब मुंगेर के तारापुर विधानसभा में चुनावी सभा के लिए पहुंचे तो लोगों ने उनका जोरदार स्वागत किया। चुनावी सभा में लालू ने नीतीश सरकार पर ताबडतोड हमला किया। उन्होंने सीएम नीतीश कुमार पर धोखे से सीएम बनने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि 2015 में नीतीश से ज्यादा सीट हमें मिला था। मैं चाहता तो तेजस्वी को सीएम बना सकता था लेकिन मैंने नीतीश को मुख्यमंत्री बनाया लेकिन उन्होंने क्या किया।

लालू प्रसाद ने इस दौरान नीतीश कुमार को गोली मारने की बात पर हमला करते हुए कहा कि तुम्हें गोली मारने की कोई आवश्यकता नहीं है, तुम एक दिन खुद मरे जाओगे। लालू ने पुरानी बातों की चर्चा करते हुए कहा कि नीतीश कुमार ने कहा था विशेष राज्य पर जो समर्थन करेगा, वह उनके साथ जाएंगे लेकिन सत्ता की लालच में उन्हीं लोगों की गोद में जाकर बैठ गए। नीतीश कुमार की इन्ही आदतों के कारण मैंने उन्हें पलटू राम नाम दिया था। वह किसी एक के साथ कभी टिक नहीं पाते हैं।

राजद सुप्रीमो ने कहा कि नीतीश कुमार डर गए हैं। जनता को देखकर भड़कते हैं। रेलवे को हमने 5000 करोड़ मुनाफे में लाया। हम सांप्रदायिक ताकतों के आगे हार कभी नहीं मानेंगे। जनता का समर्थन मांगते हुए अपने उम्मीदवार को जिताने की अपील करते हुए लालू ने कहा कि तारापुर को हमने अनुमंडल बनाया है। यह लड़ाई सरकार और जनता के बीच है। सभी लोग एकजुट होकर वोट कीजिए। तेजस्वी ने कचूमर निकाल दिया, हम विसर्जन करेंगे। नीतीश कुमार बेईमानी से सीएम बने हैं। बीजेपी के राज में रेल जहाज सब कुछ बिक गया। तेजस्वी को जनता ने सीएम बना दिया है।