एक ही परिवार के पांच लोगों की गला रेतकर बेरहमी से की हत्या

  • Post By Admin on Jan 05 2020
एक ही परिवार के पांच लोगों की गला रेतकर बेरहमी से की हत्या

प्रयागराज। उत्तर प्रदेश के प्रयागराज जिले में रविवार को एक ही परिवार के पांच लोगों की अज्ञात बदमशों ने गला रेतकर हत्या कर दी। पुलिस के अधिकारी मौके पर पहुंचे और मामले की जांच में जुट गए। प्रथमदृष्टया जांच में आशंका जताई जा रही है कि आपसी रंजिश में इस वारदात को अंजाम दिया गया है। 

सोरांव थानाक्षेत्र स्थित युसुफपुर सेवइत गांव निवासी विजय शंकर तिवारी, उनकी पत्नी सोनी, दो बच्चे और एक अन्य युवक का शव खून से लथपथ हालत में कमरे में मिला। एक ही परिवार के पांच लोगों की हत्या से पूरे गांव में सनसनी फैल गई। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक, पुलिस अधीक्षक, थाना प्रभारी मय फोर्स के साथ घटनास्थल पहुंच गए। जांच के लिए फॉरेंसिक टीम व डॉग स्क्वायड को बुलाया गया। फॉरेसिंक टीम ने कमरे को सील करते हुए घटनास्थल की बारीकी से जांच कर साक्ष्य जुटाए। घर का मुख्य दरवाजा बंद मिला जिससे पुलिस ने आशंका जताई है कि हत्यारे पीछे वाले गेट से घुसे थे।  

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सत्यार्थ अनिरुद्ध पंकज ने बताया कि आसपास के लोगों से पूछताछ में पता चला है कि विजय शंकर तिवारी गुजरात के सूरत में प्राइवेट नौकरी करते था। उनका बेटा सोनू टैम्पो चलाता है। विजय नये साल पर घर आये हुए थे। रविवार की सुबह उनके घर से जब कोई भी बाहर नहीं निकला तो पड़ोसियों ने घर के अंदर जाकर देखा तो वारदात की जानकारी हुई है। उन्होंने बताया कि अभी तक की तहकीकात में पता चला है कि यह वारदात आपसी रंजिश को लेकर की गई है। फिर भी कई बिन्दुओं को लेकर जांच की जा रही है। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।