कार से साढ़े चार लाख की नकदी बरामद

  • Post By Admin on Jan 22 2022
कार से साढ़े चार लाख की नकदी बरामद

हरिद्वार:  प्रदेश के विधानसभा चुनावों के दृष्टिगत जिले में चौकन्नी रानीपुर पुलिस ने हरिद्वार यूपी सीमा पर चैकिंग के दौरान एक कार से 4.5 लाख की नगदी बरामद की है। पुलिस ने पकड़ी गई रकम को रानीपुर कोतवाली में जमा करा दिया है।

रानीपुर कोतवाल कुंदन सिंह राणा के मुताबिक शिवालिक नगर में चेकिंग करते हुए दिल्ली नम्बर की एक फॉर्च्यूनर कार को रोककर तलाशी ली गई, जिसमें कार से 4.40 लाख रुपये की नकदी मिली। इसकी सूचना फाइनेंसर स्टेटिक टीम को दी गई। मौके पर पहुंची टीम ने पकड़ी गई नकदी को नोटिस देकर रानीपुर कोतवाली के मालखाने में सुरक्षित जमा करा दिया।

कार चालक का नाम राजेश पुत्र शिव प्रसाद निवासी जेजे ब्लॉक 23/201 पश्चिमी जनकपुरी नई दिल्ली बताया है। कार में एक अन्य व्यक्ति भी सवार था, जो अपने को किसी कंपनी से जुड़ा बता रहा था।

भारी नकदी के साथ पकड़े गए कार चालक ने अपना नाम राजेश पुत्र शिवप्रसाद निवासी जेजे ब्लॉग पश्चिमी सगरपुर जनकपुरी नई दिल्ली बताया। हालांकि नकदी किसकी है, इसे किसको देना था, इस बारे में चालक और उसका साथी पुलिस को कोई सही जानकारी नहीं दे पाए।पुलिस ने इसकी जानकारी आयकर विभाग को भी से दी है।पुलिस मेले कि विस्तृत जांच कर रही है।

उल्लेखनीय है कि विधानसभा चुनावों को देखते हुए वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डा. योगेंद्र सिंह रावत ने जिले की पुलिस को हर संदिग्धों पर नजर बनाए रखने एवं संदिग्ध वाहनों की लगातार चेकिंग के निर्देश दिए हुए हैं।