मैथिली फीचर फिल्म चलू बाबाजीक धाम में भजन सम्राट पद्मश्री अनूप जलोटा ने दिया स्वर

  • Post By Admin on Dec 09 2021
मैथिली फीचर फिल्म चलू बाबाजीक धाम में भजन सम्राट पद्मश्री अनूप जलोटा ने दिया स्वर

सहरसा:  मिथिला के प्रसिद्ध संत ''संत शिरोमणि परमहंस लक्ष्मीनाथ गोसाई जी के कुटी दर्शन के उद्देश्य से मैथिली फीचर फिल्म चलू बाबाजीक धाम निर्माणाधीन है जिसका प्री-प्रोडक्शन का काम जोर शोर से चल रहा है। उक्त बातों की जानकारी देते हुए शिम्मर फिल्म्स इंटरनेशनल के युवा फ़िल्म निर्देशक सुमित सुमन ने आगे बताया कि चलू बाबाजीक धाम फ़िल्म के लिए प्रसिद्ध बॉलीवुड भजन गायक भजन सम्राट पद्मश्री अनूप जलोटा ने अपने मधुर स्वर से फ़िल्म के गीत को चार चांद लगाया है। जिसे पब्लिक जल्द इस फ़िल्म में देख व सुन सकते हैं।

अनूप जलोटा ने संत लक्ष्मीनाथ गोसाई की इस सुंदर रचना की भूरी भूरी प्रसंशा करते हुए कहा कि इस तरह के मिथिला के धरोहरों पर फ़िल्म बनना मिथिला वासियों के लिए शुभ है। मिथिला में ऐसे फिल्मों का निर्माण जरूरी है जिसे सुमित सुमन जैसे युवा निर्देशक ही आगे बढ़ा सकते हैं। उन्होंने चलू बाबाजीक धाम फ़िल्म निर्माण के लिए सुमित सुमन को शुभकामनाएं दी। अपने संस्मरण को याद करते हुए अनूप जी ने माँ उग्रतारा धाम में मिले सम्मान से अपने आप को सुखद अनुभव बताया। बताएं वो एक बार उग्रतारा महोत्सव में महिषी आये थे।फ़िल्म की शूटिंग जल्द ही मिथिला के विभिन्न जिलों में लक्ष्मीनाथ गोसाँई से जुड़े जगहों पर की जाएगी।

इस फ़िल्म में कास्टिंग के विषय में जल्द घोषणा करने की बात कहे हैं। निर्देशक के साथ अनूप जलोटा ने भी लक्ष्मीनाथ गोसाई के जयकारा भी लगाया। अंत में फ़िल्म निर्देशक सुमित सुमन ने अपने सभी सहयोग करने वालों यथा प्रो.कुलानंद झा, लक्ष्मी नारायण खां, प्रो. विनोद बाबू वकील साहब, हरेराम मिश्र, प्रो. विनय कुमार चौधरी आदि को धन्यवाद दिया और कहा कि आप लोगों के सहयोग व आशीर्वाद से उत्साहित होकर आगे बढ़ने का साहस मिलता है। ज्ञात हो कि इस फिल्म में प्रसिद्ध गायक उदित नारायण झा ने भी गीत गायन किया है।जिसे दर्शक सुनने एवं देखने के लिए प्रतीक्षारत है।