एनएच 28 पर हुए हादसे से आक्रोशित लोगों ने शव के साथ किया एनएच जाम

  • Post By Admin on May 11 2022
एनएच 28 पर हुए हादसे से आक्रोशित लोगों ने शव के साथ किया एनएच जाम

बेगूसराय: बेगूसराय में तेज रफ्तार का कहर लगातार जारी है। बुधवार को भी राष्ट्रीय उच्च पथ (एनएच-28) पर बरौनी थाना क्षेत्र में हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई। घटना एनएच-28 के बरौनी-मुजफ्फरपुर खंड पर बरौनी थाना क्षेत्र के असुरारी पेट्रोल पंप के समीप की है। मृतक मुफस्सिल थाना क्षेत्र के लाखो राम टोला निवासी संजय सिंह है।

घटना से आक्रोशित लोगों ने मृतक के घर के समीप एनएच-31 पर शव रखकर यातायात अवरुद्ध कर दिया। बाद में वरीय पदाधिकारियों के पहुंचने पर लोग शांत हुए तथा उचित मुआवजा दिए जाने के आश्वासन पर शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा जा सका है। सड़क जाम कर रहे ग्रामीण एवं परिजनों ने घटना के संबंध में बताया कि संजय सिंह की पुत्री सुमन कुमारी इंटरमीडिएट की छात्रा है, जिसका सेंटअप परीक्षा बुधवार से शुरू होना था। इसी के लिए संजय सिंह अपनी पुत्री को पहुंचाने राजवाड़ा गए थे, राजवाड़ा से लौटने के दौरान पेट्रोल पंप से पेट्रोल लेकर चले तभी सामने से आ रहा तेज रफ्तार अज्ञात वाहन कुचलते हुए भाग निकला।

स्थानीय लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को गांव पहुंचा दिया। जिससे लाखो गांव के सैकड़ों लोग आक्रोशित हो गए तथा एनएच-31 के बेगूसराय-खगड़िया फोरलेन खंड को लाखो के समीप जाम कर दिया। आक्रोशित लोग परिवार के एकमात्र कमाऊ सदस्य की हादसे में मौत पर मुआवजा तथा एनएच पर बेलगाम रफ्तार को नियंत्रित करने की मांग कर रहे थे। सड़क जाम की सूचना मिलते ही लाखो सहायक थाना की पुलिस पहुंची, लेकिन लोग मानने को तैयार नहीं हुए। इसके बाद वरीय पदाधिकारी एवं जनप्रतिनिधियों ने काफी समझा-बुझाकर लोगों को शांत कराया तथा शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा सका है। मजदूरी कर परिवार का भरण पोषण करने वाले संजय सिंह की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया है।