सांसद संघमित्रा ने भाजपा छोड़ने का किया ऐलान

  • Post By Admin on Mar 01 2022
सांसद संघमित्रा ने भाजपा छोड़ने का किया ऐलान

कुशीनगर : फाजिलनगर में पिता स्वामी प्रसाद मौर्य और उनके समर्थकों पर हुए हमले को लेकर बेटी एवं भाजपा सांसद संघमित्रा मौर्य ने पार्टी छोड़ने का ऐलान करने की बात कही है। हालांकि इसकी अभी तक अधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है।

सपा नेता एवं फाजिलनगर से प्रत्याशी पिता स्वामी प्रसाद मौर्य पर हुए हमले के बाद बदायूं से भाजपा सांसद संघमित्रा मौर्य ने कहा कि हमला हुआ है यह पिता जी नहीं कह रहे हैं। ये सड़क पर दिखाई दे रहा है। गाड़िया किस तरह से तोड़ी गई है, लोगों के सिर से खून बह रहा है। लोगों के पैर किस तरह से टूटे हुए हैं और उनके पिता को चोटें किस तरीके से आई हैं। वो भारतीय जनता पार्टी जो शांति का दंगा मुक्त प्रदेश की बात करती है, आज उसी पार्टी के प्रत्याशी ने हमारे पिता पर हमला किया है। आज मैं खुले आम यहां पर आकर कहती हूं कि फाजिलनगर की जनता तीन मार्च को ऐसे हुड़दंगियों को सबक सिखाएगी और पिता स्वामी प्रसाद मौर्य को भारी मतों से विजयी बनाकर उनकी दबंगई को उनके घर में बंद करवायेगी।

सांसद संघमित्रा ने कहा कि इतना ही नहीं जब उन्हें कुशीनगर में पता चला कि उनके पिता पर हमला हुआ और वो यहां आ रही थी तो बाजार में उन्हें भी घेरा गया। पुलिस की टीम उन्हें बचाकर यहां लेकर आयी है। वहां पर भाजपा के कार्यकर्ताओं ने घेरा जो खुद भाजपा की सांसद हैं और एक महिला भी।

उधर, संघमित्रा पर यह भी आरोप लगाया जा रहा है कि वो भाजपा सांसद हैं और इन दिनों अपने पिता एवं सपा प्रत्याशी स्वामी प्रसाद मौर्य के साथ देखी जा रही हैं। स्वामी ने हाल में ही भाजपा छोड़कर सपा ज्वाइन की है, जिसको लेकर भाजपा समर्थकों में रोष है। साथ ही स्वामी के रोड शो में भी बेटी जा रही है, इसकी वजह से क्षेत्रीय जनता कुपित हो गई। जनता के बीच से ही ईंट और पत्थर इनके रोड शो पर चले और इस वजह से गुस्साई संघमित्रा ने प्रतिक्रिया में इन हमलावरों को भाजपाई गुंडे कहकर भाजपा छोड़ने का ऐलान करने की बात है, लेकिन अधिकारिक तौर पर कोई इसकी पुष्टि नहीं कर रहा है।