मुस्लिमों ने थामा कमल का फूल, भाजपा सरकार बनाने का लिया संकल्प

  • Post By Admin on Dec 21 2021
मुस्लिमों ने थामा कमल का फूल, भाजपा सरकार बनाने का लिया संकल्प

सहारनपुर : जन विश्वास यात्रा के पहुंचने से पहले ही सहारनपुर में भाजपा का कुनबा बढ़ गया। मंगलवार को बड़ी संख्या में मुस्लिमों ने भाजपा का दामन थाम लिया। इन लोगों ने नागल कस्बे में रामपुर मनिहारान विधानसभा क्षेत्र से विधायक देवेंद्र निम के समक्ष भाजपा की सदस्यता ग्रहण की। भाजपा में शामिल होने वाले सभी लोगों का फूल माला पहनाकर स्वागत किया गया।
रामपुर मनिहारान क्षेत्र से भाजपा विधायक देवेंद्र निम के साथ भाटखेड़ी में मंगलवार को आयोजित एक जनसभा में बड़ी संख्या में लोगों ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण ली। इन लोगों ने भी जन विश्वास यात्रा का स्वागत किया। भाजपा में शामिल होने वालों में मुख्य रूप से प्रवेश, मोहतमिम, साजिद, लियाकत, अहसान, नौशाद, तालिब, अदनान, अरुण त्यागी, पवन त्यागी, संजय चेयरमैन, चौधरी ब्रहम सिंह आदि शामिल रहे। इन लोगों ने उप्र में भाजपा की सरकार बनाने का संकल्प लिया।

विधायक देवेंद्र निम ने कहा कि भाजपा सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास के नारे पर चल रही है और यही कारण है कि सभी धर्म और वर्ग के लोगों की आस्था भाजपा में आ रहे हैं। 2022 से पहले भाजपा को बड़ा जनसमर्थन मिल रहा है। उप्र में प्रचंड बहुमत से भाजपा की सरकार बनेगी।