अजीबोगरीब : बिना कपड़े के महिलाओं व पुरुषों को करनी होती है नौकरी

  • Post By Admin on Jul 21 2020
अजीबोगरीब : बिना कपड़े के महिलाओं व पुरुषों को करनी होती है नौकरी

दुनिया में कुछ चीजें सुनकर वाकई कभी-कभी यकीन नहीं होता है पर सच्चाई यही है । आजकल के दौर में नौकरियां पाना किसी चुनौती से कम नहीं है ऐसे ही विदेश में कुछ जगह हैं जहां नौकरी पाने के लिए नंगे ही रहना पड़ता है । विश्व में ऐसे कई नौकरियां हैं जहां नंगे बदन ही काम करना पड़ता है वह भी केवल पुरुषों को ही नहीं महिलाओं को भी । 

न्यूड गार्डनिंग : अमेरिका, ऑस्ट्रेलिया और यूरोप की कुछ जगहों पर ऐसे गार्डेन है जहां पुरुष नंगे बदन गार्डनिंग का काम करते हैं । इस जगह नौकरी करने की पहली शर्त यही है । 

न्यूड रेस्तरां : लंदन में एक होटल ऐसा है जहां खाना खाने के लिए महिलाओं व पुरुषों को अपने सारे कपड़े उतार कर जाने पड़ते हैं । यहां गेस्ट के साथ-साथ सभी कर्मचारी भी बिना कपड़े के रहते हैं यहां तक की खाना परोसने वाला वेटर भी नंगे बदन ही खाना परोसता है । 

न्यूड योगा स्टूडियो : यहां योगा की ट्रेनिंग सभी कपड़े उतारने के बाद ही दी जाती है । यहां योगा सिखाने व सीखने वाले सभी लोग नंगे बदन ही रहते हैं । 

न्यूड सॉफ्टवेयर कम्पनी : यूके के बकिंगहमशायर में स्थित एक सॉफ्टवेयर कम्पनी में केवल उन महिलाओं को नौकरी दिया जाता है जो अपने पूरे काम करने के दौरान नंगे बदन ही रह सके । इस कम्पनी में काम करने वाली सभी महिलाएं नंगे बदन ही रहती है ।