योगी सरकार ने गुंडों माफियाओं को कुचलने का किया काम : रविकांत गर्ग

  • Post By Admin on Dec 03 2021
योगी सरकार ने गुंडों माफियाओं को कुचलने का किया काम : रविकांत गर्ग

सुलतानपुर : पूर्व की सरकारों में पाले गये गुंडों, माफियाओं, बाहुबलियों के कारण व्यापारी का विकास नहीं हो पाता था लेकिन योगी सरकार ने बाहुबलियों को कुचलकर व्यापारी समाज के सुरक्षा व विकास का पुख्ता इंतजाम किया। उत्तर प्रदेश व्यापार कल्याण बोर्ड के अध्यक्ष रविकांत गर्ग शुक्रवार को शहर के पं. राम नरेश त्रिपाठी सभागार में आयोजित मंडलीय व्यापार सम्मेलन को बतौर मुख्य अतिथि संबोधित कर रहे थे।

उन्होंने कहा देश को मोदी व प्रदेश को योगी की जरुरत है। व्यापारी समाज यह बात अच्छी तरह से जानता है। उन्होंने कहा आज व्यापारी वर्ग खुशहाल है। गर्ग ने कहा कि व्यापारी देश के विकास की रीढ़ की हड्डी है।भाजपा ने व्यापारी का सम्मान व स्वाभिमान बढ़ाने का कार्य हमेशा किया है।

गर्ग ने कहा कि मुझे कहने में संकोच नहीं है भाजपा सबकी साथी है परंतु व्यापारी उसकी थाती है। व्यापारी उसकी नींव व आधार स्तंभ है। उन्होंने गठबंधन पर निशाना साधते हुए कहा कि विपक्ष ने जातियों का गठबंधन किया है, सिद्धांतों का नहीं।
भाजपा व्यापार प्रकोष्ठ के प्रदेश संयोजक सुनील रामा ने सम्बोधित करते हुए कहा कि पूर्व की सरकारों में बिजली व्यवस्था ध्वस्त थी।शहरों में 10-12 घंटे बिजली मिलती थी।वही भाजपा की सरकार में शहरों में 24 घंटे तहसीलों में 20 घंटे व गांवों में 18 घंटे बिजली मिल रही है जिससे व्यापारी व उद्योगों का तेजी से विकास हो रहा है।
भाजपा जिला अध्यक्ष डॉ.आरए.वर्मा ने सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा विश्व को सबसे बड़ी आर्थिक शक्ति बनाने के लिए पार्टी नेतृत्व काम कर रहा है। व्यापारी सम्मेलन को नगर पालिका अध्यक्ष बबीता जायसवाल,जिला उपाध्यक्ष आलोक आर्य ने भी संबोधित किया।भाजपा व्यापार प्रकोष्ठ के जिला संयोजक आनंद जायसवाल ने स्वागत भाषण दिया। संचालन नगर अध्यक्ष आकाश जायसवाल ने किया।

व्यापार प्रकोष्ठ के जिला संयोजक नितिन अग्रवाल,अशोक वर्मा ने अतिथियों का बड़ी माला पहनाकर स्वागत किया। सम्मेलन में काशी क्षेत्र के सह संयोजक विजय, डॉ सीताशरण त्रिपाठी, अनिल घनश्याम चौहान धर्मेंद्र कुमार, अजय जायसवाल, अरुण द्विवेदी, शंकर कैलाशी, आलोक सागर,रचना अग्रवाल, रेनू तिवारी, अवंतिका तिवारी, रेनू सिंह, हिमांशु मालवीय रमेश अग्रहरि, धर्मदेव शुक्ला सहित जिले के सैकड़ों प्रतिष्ठित व्यापारी मौजूद रहे।