होम्योपैथिक फिजिशियन डॉ. अरुण कुमार सिंह का हुआ जोरदार अभिनन्दन

  • Post By Admin on Aug 01 2021
होम्योपैथिक फिजिशियन डॉ. अरुण कुमार सिंह का हुआ जोरदार अभिनन्दन

मुजफ्फरपुर : जिले के दामुचक रोड स्थित अरुणोदय होमियो क्लीनिक के संचालक एवं फिजीशियन डॉ. अरुण कुमार सिंह न सिर्फ जिलेवासियों के स्वास्थ्य को ठीक करते रहे हैं अपितु कोविड महामारी के दौरान उन्होंने बैंगलोर स्थित अपने क्लीनिक पर हजारों लोगों को अपनी सेवा दी है। कोविड-19 की भयंकर त्रासदी में अपने जीवन की परवाह न करते हुए अपना संपूर्ण समय जनता के स्वास्थ्य सेवा में ही लगाते रहे हैं। डॉ. सिंह के इलाज से कितने ही किडनी एवं स्टोन की समस्या से ग्रसित मरीज जिनका इलाज करने में बड़े-बड़े डाक्टरों ने हार मान ली थी, वो ठीक हुए हैं। 

डॉ. अरुण की सेवा भाव से अभिभूत होकर समाजसेवी बी.टी. संतोष कुमार, आशा, आनंधन, एन चरण, श्रीनिवास, मायाकृष्णन, राम्या, पुष्पांजलि व चंद्रा डे ने सामूहिक रूप से अभिनंदन कार्यक्रम करके इन्हें फूल मालाओं से लाद दिया तथा गुलदस्ता देकर और अंग वस्त्र भेंटकर सम्मानित किया। 

समाजसेवी बी.टी. संतोष कुमार कहा कि ऐसे डॉक्टर समाज, क्षेत्र एवं राज्य के लिए वरदान स्वरूप होते हैं, जो अपना जीवन दूसरे की सेवा में समर्पित कर देते हैं। डॉक्टर का पेशा इनके लिए  प्रोफेशन न होकर मिशन है। बंगलौर (कर्नाटक) की जनता को डॉ. सिंह वरदान के रूप में प्राप्त हुए हैं तभी तो वह मुजफ्फरपुर बिहार से आकर यहाँ की जनता को अपनी सेवा दे रहे हैं।