आईटीआई का परीक्षा रद्द होने पर परीक्षार्थियों का हंगामा, पुलिस ने किया लाठीचार्ज

  • Post By Admin on Oct 08 2021
आईटीआई का परीक्षा रद्द होने पर परीक्षार्थियों का हंगामा, पुलिस ने किया लाठीचार्ज

 मुजफ्फरपुर : शहर के सदर थाना क्षेत्र के रामदयालु स्थित एक परीक्षा केंद्र पर गुरुवार को आईटीआई के ऑनलाइन परीक्षा में तकनीकी खराबी होने पर परीक्षा रद्द किया गया । जिसके बाद परीक्षार्थियों ने जमकर हंगामा किया । उग्र छात्रों ने घंटो तक हाईवे को जाम कर दिया । जिससे गाड़ियों की लंबी कतार लग गई । सूचना मिलने पर सदर थाना मौके पर पहुंची व छात्रों को समझाने की कोशिश भी की। मगर छात्र उग्र हो गए । जिसके बाद पुलिस ने बल का प्रयोग करके जाम खत्म कराया । इस दौरान कुछ बच्चें चोटिल हो गए और पुलिस को कोसते नजर आए ।
छात्रों का कहना था कि "दो साल के कोर्स को पूरा करने में तीन से चार साल लगाया जा रहा है । परीक्षा के वक़्त ही तकनीकी खराबी बता कर इसे रद्द कर दिया जाता है । छात्र दूर दराज से आते हैं । और परीक्षा केंद्र पर पहुंचने के बाद परीक्षा रद्द हो जाता है । हम सभी का भविष्य खराब हो रहा है । वक़्त निकलता जा रहा है । चार साल में आईटीआई पूरा नहीं हो पाया है ।"
वहीं सदर थाना के थानेदार ने बताया कि "परीक्षा रद्द होने पर छात्रों ने हाईवे को जाम कर दिया । जिसको समझाने बुझाने की कोशिश की गई । मगर कुछ छात्र उग्र हो गए जिसके बाद हल्का बल प्रयोग किया गया व जाम खत्म कर यातयात चालू कराया गया । 

: जीशान अख्तर