गोण्डा में युवक ने की अपनी पत्नी और दो बच्चों की हत्या

  • Post By Admin on Oct 01 2021
गोण्डा में युवक ने की अपनी पत्नी और दो बच्चों की हत्या

गोण्डा: खरगूपुर थाना क्षेत्र में शुक्रवार को एक युवक ने अपनी पत्नी और दो बच्चों की हत्या कर दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने हत्यारोपित पति को गिरफ्तार कर शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

खरगूपुर थाना क्षेत्र के देवरिया कला निवासी ओमप्रकाश दैनिक मजदूरी करके परिवार का भरण पोषण करता था। उसके परिवार में पत्नी कौशल्या (32) दो बेटियां जान्हवीं (04) और खुशूब (01) थी। शुक्रवार सुबह पत्नी और दो बेटियों का शव मिला। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस फॉरेंसिक टीम के साथ घटनास्थल पर पहुंची। साक्ष्यों को संकलन कर शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने पत्नी व बच्चों की हत्या के आरोप में पति ओमप्रकाश को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं, घटनास्थल से एक सुसाइड नोट भी बरामद किया है। जिसमें लिखा है कि मैं अपने दोनों बेटियों को अपने साथ लिए जा रही हूं। चिता में मेरे बेटियों को भी मेरे साथ जला देना। बस यही मेरा मन है। आगे लिखा गया है कि आप लोग खुश हैं तो मैं भी खुश हूं।

पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार मिश्रा ने बताया कि एक महिला व उसके दो बच्चों के शव पाए गए हैं। शव को पंचनामा के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। साथ ही साथ घटना का खुलासा भी कर दिया है। बताया कि देर रात को आपस में विवाद के बाद पति ने पत्नी और दो बच्चों की हत्या की है। आरोपित को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।