20 साल की शादीशुदा जिंदगी को किया तबाह, आशिक़ संग भागी युवती

  • Post By Admin on Sep 18 2021
20 साल की शादीशुदा जिंदगी को किया तबाह, आशिक़ संग भागी युवती

मुजफ्फरपुर: आज कल देश के कई हिस्सों से पति-पत्नी के बीच हो रहे मन मोटाओ तथा उन रिश्तों में बगावत करने की बात सामने आती रहती है। ऐसे ही एक खबर बिहार के मुजफ्फरपुर जिले से सामने आई है। एक शादी शुदा महिला को उसके पड़ोसी से प्यार हो गया। मुजफ्फरपुर जिला अंतर्गत मनियारी थाना के एक गांव निवासी एक महिला ने अपने बच्चो संग बगल के पड़ोसी के साथ भाग गई। ऐसा कर उसने अपनी 20 साल की शादीशुदा जिंदगी को ही तबाह कर लिया। तीन बच्चों को लेकर वह महिला अपने से 10 साल छोटे प्रेमी के साथ भाग गई। अब पीड़ित ने थाने पहुंचकर न्याय की गुहार लगाई है। 

मनियारी थाना क्षेत्र की एक महिला ने अपने पति से तीनों बच्चों का आधार कार्ड बनवाने के लिए बाजार जाने की बात कही। उसका पति एक निजी स्कूल में कर्मचारी है। उसने बिना कोई संदेह किए इजाजत दे दी। महिला अपने पड़ोसी के साथ तीनों बच्चों को लेकर चली गई। पति के काम से लौटने के बाद भी वह नहीं लौटी। फिर धीरे-धीरे शाम और रात होने लगी, लेकिन वह नहीं लौटी। इसके बाद पति को शक होने लगा। घर में जाकर चेक किया तो पता चला कि महिला अपने साथ सभी जेवरात और 15 हजार रुपये भी लेकर गई है। यह देख कर पीड़ित बौखला गया। इज्जत बचाने के लिए बिना किसी को बताए, पागलों की तरह, पूरी रात पत्नी और बच्चों को खोजता रहा। बार-बार फोन लगा रहा था, लेकिन उसकी बीवी का फ़ोन स्वीच आफ बता रहा था। पड़ोसी सुमन का मोबाइल भी बंद ही आ रहा था। उसके घर भी गया, मगर उसके बारे में भी कुछ जानकारी नहीं मिल सकी। थक-हारकर उसने पुलिस में शिकायत करने का फैसला किया।

मनियारी थाना में दिए आवेदन में कहा कि उसकी शादी 20 साल पहले हुई थी। उसके तीन बच्चे क्रमश: नौ, पांच और तीन वर्ष के हैं। घटना वाले दिन सुमन आया था और बच्चों के आधार कार्ड बनवा देने की बात कहा। पड़ोसी होने के कारण शक नहीं हुआ। पत्नी और बच्चों को भेज दिया। जाते समय पत्नी ने अपने सभी जेवरात और घर में रखे 15 हजार रुपये भी चुपके से ले लिए थे। पीड़ित ने गुहार लगाई है कि यदि उसकी पत्नी साथ नहीं रहना चाहती है तो कोई बात नहीं, लेकिन बच्चों को तो वापस कर दे। घटना के बाद से वह काफी सदमे में हैं। रोज पत्नी और बच्चों की जानकारी हासिल करने थाने पहुंच जाता है। थानेदार ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। आरोपित के संदिग्ध ठिकानों पर छापेमारी की जा रही है।