मुजफ्फरपुर: होटल सेंट्रल पार्क के कमरे में मिली युवक-युवती की लाश, फैली सनसनी

  • Post By Admin on Feb 08 2021
मुजफ्फरपुर: होटल सेंट्रल पार्क के कमरे में मिली युवक-युवती की लाश, फैली सनसनी

मुजफ्फरपुर : जिले के काज़िमोहम्मदपुर थाना क्षेत्र के अघोरिया बाजार स्थित होटल सेंट्रल पार्क के एक कमरे से सोमवार को युवक-युवती की लाश मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई। सूचना मिलते ही मौके पर डीएसपी टाउन रामनरेश पासवान व काज़िमोहम्मदपुर थानेदार पहुंच कर जांच में जुट गए।

वहीं होटल के मैनेजर ने बताया कि रविवार की शाम परीक्षा का हवाला देते हुए दोनों ने भाड़े पर कमरा लिया था। बुकिंग का समय खत्म होने पर जब वे दोनों खुद कमरे से बाहर नहीं आए तो रिसेप्शन से कमरा छोड़ने के लिए उन्हें कई बार फोन किया गया। लेकिन उधर से कोई जवाब नहीं मिला। जिसके बाद होटल कर्मचारी ने जाकर कमरे का दरवाजा खटखटाया। काफी समय तक कोई आवाज नहीं आने पर सभी को शक हुआ। जिसके पश्चात मास्टर चाबी का इस्तेमाल करके कमरे को खोला गया। दरवाजा खुलने के बाद भीतर का मंजर देख होटल के कर्मचारी सन्न रह गए। बिस्तर पर युवक-युवती दोनों मृत पड़े थे। कर्मचारियों ने इसकी सूचना होटल मालिक को दिया। साथ ही थाने को भी सूचित किया गया।

वहीं इस मामले में सिटी एसपी ने बताया कि प्रथम दृष्टया से मामला प्रेम-प्रसंग का लग रहा है। दोनों के सिर में गोली लगी है। ऐसा प्रतीत होता है कि लड़के ने पहले लड़की को गोली मारी फिर खुद को गोली मार कर आत्महत्या कर लिया है। पुलिस ने घटनास्थल से पिस्तौल भी बरामद किया है। छानबीन में पता चला कि लड़की शहर के चतुर्भुज स्थान मोहल्ले की निवासी है जो शादी शुदा है। वहीं लड़का कांटी का रहने वाला मनीष कुमार श्रीवास्तव है। सिटी एसपी ने बताया कि पूर्व में भी लड़के ने किसी दूसरी लड़की को भगाया था। उन्होंने बताया कि एफएसएल टीम को जांच में लगाया गया है। साथ ही पुलिस वारदात के हर पहलू को बारीकी से खंगालने की कोशिश में जुट गई ताकि बंद कमरे में हुए इस दोहरे हत्याकांड के रहस्य से पर्दा उठ सके। वहीं आम लोगों के मुताबिक इस होटल में पूर्व से भी गलत काम किया जाता रहा है जानकारी के मुताबिक यहां चतुर्भुज स्थान की लड़कियां पहले भी आती रहीं हैं हालांकि पुलिस अभी इस हत्या की गुत्थी सुलझाने में जुटी है ।