दर्ज़नों अपराधी हथियार के साथ गिरफ्तार

  • Post By Admin on Feb 11 2021
दर्ज़नों अपराधी हथियार के साथ गिरफ्तार

मुजफ्फरपुर : जिले में आपराधिक घटना घटित होने से रोकने में पुलिस को बड़ी कामयाबी हासिल हुई है। बिहार में पूर्ण रूप से शराबबंदी होने के बावजूद भी शराब कारोबारी अवैध रूप से शराब की तस्करी करने में लगे हुए हैं। वहीं अपराध पर अंकुश लगाने को लेकर पुलिस लगातार कार्यवाही में जुटी हुई है। इसी क्रम में जिला पुलिस को 24 घंटे में बड़ी सफलता हाथ लगी है। गुरुवार को सिटी एसपी राजेश कुमार ने प्रेस वार्ता कर जानकारी दी कि गुप्त सूचना के आधार पर अलग-अलग थाना क्षेत्रों से दर्जनों अपराधियों को गिरफ्तार किया गया है।

पहली सफलता अहियापुर थाना क्षेत्र से मिली है जहां पुलिस ने छापेमारी कर शराब से लदे टूरिस्ट बस को पकड़ा है। जिसमें करीब 612 लीटर विदेशी शराब बरामद की गई है। साथ ही पुलिस ने आधा दर्जन अपराधियों को भी गिरफ्तार किया है। जो मीनापुर, बोचहा और हरियाणा के रहने वाले हैं। गिरफ्तार अपराधियों से पूछताछ की जा रही है।

वहीं दूसरा मामला कांटी थाना क्षेत्र का है। जहाँ पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि कुछ अपराधी हाउसिंग बोर्ड के पास बैठकर फ्लिपकार्ट डिलीवरी बॉय से लूटपाट करने की योजना बना रहे हैं। मिली सूचना के आधार पर छापेमारी कर आधा दर्जन अपराधियों को गिरफ्तार किया गया। छानबीन में दो देशी कट्टा, मोटरसाइकिल और दो कारतूस बरामद की गई। पुलिस को अपराध की योजना बनाते हुए अपराधियों के रोकथाम में बड़ी सफलता हाथ लगी है।